Stree 2: रिलीज से पहले रच दिया इतिहास, एडवांस बुकिंग में मचा तहलका, अंधाधुंध कमाई पर फिल्म ने किया कब्जा।

Stree 2 Advance Booking Day 1: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ आज यानी 14 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ बिजनेस कर लिया है. ‘स्त्री 2’ के अब तक देशभर में लगभग 4 लाख टिकटों की बिक्री हो चुकी है.

Stree 2
Stree 2

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ रिलीज के लिए तैयार है. अगले कुछ घंटों में फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस बीच ‘स्त्री 2’ ने एडवांस बुकिंग में भौकाल काट दिया है. मूवी ने रिलीज से पहले ही छप्परफाड़ बिजनेस कर लिया है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ अब तक 11 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.

कुछ दिनों पहले ही ‘स्त्री 2’ की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है और इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को लेकर शुरुआत से ही हाइप रही है और इसका असर एडवांस बुकिंग में साफ नजर आ रहा है. लोग इस मूवी को पहले दिन देखने के लिए धड़ल्ले से टिकटों की एडवांस बुकिंग करवा रहे हैं. ‘स्त्री 2’ के अब तक लगभग 4 लाख टिकटों की बिक्री हो चुकी है.

स्त्री 2’ ने रिलीज से पहले ही छाप डाले इतने करोड़

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ के पहले दिन के लिए 3,99,462 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. इस तरह फिल्म ने रिलीज से पहले ही 11.8 करोड़ रुपये का बंपर बिजनेस कर लिया है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि ‘स्त्री 2’ साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली हिंदी फिल्म साबित हो सकती है.

थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है ‘स्त्री 2’
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ आज यानी 14 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इससे पहले मेकर्स ने फिल्म को 15 अगस्त के मौके पर रिलीज करने का प्लान बनाया था, लेकिन हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट एक दिन पहले कर दी गई. ‘स्त्री 2’ का पहला शो 9.30 बजे का होगा.

2018 में ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया था कब्जा

बता दें कि ‘स्त्री 2’ साल 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ का सीक्वल है, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. सिर्फ 25 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘स्त्री’ ने दुनियाभर में 180 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी ‘स्त्री 2’ में अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे नजर आएंगे.

Home page-http://Duniyajagat.in

By Avijeet Wani

Name-Avijeet wani Dob-07/12/2002

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You Missed